top 10 websites online free me paise kamane ke liye

hello frnds 
aaj kal to har koi apni kamai online karna chata hai or ye bhi kahte hai ki online paise kamana bahut hi kathin kaam hai yani hard work hai lekin aap ko mai batana chahunga ki online paise kaana me koi jyada bad problem face nhi karni hoti hi ye bhi sach hai ki BINA MENHAT KE TO KUAA PANI BHI NHI DETA HAI 


apne abhi tak bahut se sites pe work kiya hoga lekin sabne apko dhokha hi diya hoga lekin aaj ham apko kuch aise sites ke naam dunga jinko kaam karte huye bahut saal ho gaye hai or 100% trusted hai agar aap online work karne ke shoukin hai to mai to apko yehi site suggest karunga 

sabse pahle jante hai ki online kamane ke liye kin chijo ki jarurat hoti hai  

  1. apko ek mail id chahiye
  2. apko bank account chahiye 
  3. apko ek paypal account chahiye 
  4. ap jis site pe paise kamana chahte hai uspe account chahiye 

hamko  internet ki kamai ke paise kaise milenge 

aap jis bhi site pe work karke paise kamayenge waha se apko paise jo bhi milenge wo sabhi  dollor me honge or dollor videshi paise hote hai usko apne yeha yani aap jis desh me rahte hai waha pe lane ke liye apko ek paypal account ki jarurat hoti hai to apko sabse pahle paypal account bana lena chahiye 
jab apko paise nikalne honge to apko apne paypal account ka email dena hoga uske baad apke account me o dollor transfer ho jayenge uske baad apko paypal account se apne bank me paise transfer karne honge       


top 10 sites list apke liye jo trusted hai 100% aap jarur use kare 

aaj ham apko un sabhi top 10 sites ki list dunga jobahut se saalo se online work karne ke paise de rahi hai 

agar aap kewal search ke jariye paise kamana chahte hai to apko bata du apke liye qmee bahut hi badhiya site sabit hogi lekin shayad abhi india me work nhi kar rahi hai to agar kar rahi hai to apko jarur isko use karna chahiye lekin isme search karte samay ye baat dhyan rakhnei chahiye ki apko ek hi topic baar baar search nhi karni hai nhi to apko kuch nhi milega  


agar apko vidio dekhne ka shouk hai to apko is site pe jana chahiye yeha pe apko roj kuch vidio dekhne ko milega jo vigyapan hote hai jinko dekhne ke hame paise milte hai yeha pe aap jitne jyada vidio dekhte hai apko utne hi jayada paise milte hai 


ye  site bahut hi populer site hai yeha pe aap kai tariko se paise kama sakte hai vidio dekhkar game helkar or kisi bhi topic pe search karke bhi badhiya paise kama sakte hai yeha pe aap serve karke bhi badhiya paise kama sakte hai 
agr aap mehnat kare to aap yeha se 20pound se jyada kama sakte hai ek mahine me 


aap is site me free me register karke paise kama sakte hai yeha pe apko bahut se tariko se kaam karna hota hai jaise web designe karke kisi bhi project ko pura karke aap yeha pe koi bhi karte hai to ous kaam ke paise per project ke hisab se deti hai aap yeha akar isko dekh sakte hai


agar aap kewal sarve karke paise kamana chahte hai to ye site apke liye behtar option hai yeha pe aap kewal sarve karke paise kama sakte hai 

agar apko content likhne ka man hota hai lekin apko uske paise nhi mil rahe hai to apko is blog pe content dena chahiye yeha pe content likhne ke apko paise milte hai aap yeha pe 300$ month kama sakte hai 

agar aap deta entry me expert hai to apko is site me abhi register karna chahiye yeha pe apko work karne ke liye ek test dena hota hai jaha pe apko 90% marks lane hote hai uske baad hi aap yeha work karne me able honge 

is site pe registration karte hi apko 350 rupee bonous milta hai yeha pe apko yeha pe aap apne dosto ko invite karke badhiya paise kama sakte hai yeha game khelkar bhi aap paise kama sakte hai is site me aap jab gold member ship ho jate hai to apko 72 hours me payment kar diya jata hai 

agar aap ko photography ka shouk hai to shayad apko pata na ho ki aap apne photo ke jariye badhiya paisa kama sakte hai agar apke dwara jo photo upload kiye gaye hai agr unko koi load karta hai to apko uske paise milte hai 


agar aap mail padhne ke shoukin hai to apko is site me jana chahiye aapko yeha pe mail padhne ke paise milte ek mail ke apko lagbhag 60rupee milte hai jab apke account me 2000inr ho jaye to aap usko draw kar sakte hai 



frnds agar apko mere dwara di gayi jankari jara sibhi usefull ya kaam ki lage to aapko share jarur karna chahiye  AGAR APKE PASS KOI SAWAL HAI TO comment BOX ME hame bataaye ham apki help karenge 


Share this

Receive Quality Articles Straight in your Inbox by submitting your Email below.

Related Posts

Previous
Next Post »

5 comments

comments
19 March 2016 at 20:35 delete

thanks very much
aap hamare blog pe aaye uske liye bahut bahut sukriya
aise hi apna pyar banaye rakhe

keep visiting anytimehelp7.blogspot.com

Reply
avatar
2 April 2016 at 18:07 delete

Bhai mai ek bat bolta hu APke blogger me bohat hi acche post hai mai aapse private baat karna cahta hu

Reply
avatar
2 April 2016 at 20:49 delete This comment has been removed by the author.
avatar
2 April 2016 at 21:10 delete

hello dear SK shabu
aap hamre blog pe aaye uske liye thankxxx

agr apko hamse koi jankari chahiye to aap facebook pe hamse jude


hamse facebook pe judne ke liye yeha click kare

Reply
avatar
2 April 2016 at 21:15 delete

hello dear SK shabu
aap hamre blog pe aaye uske liye thankxxx

agr apko hamse koi jankari chahiye to aap facebook pe hamse jude


hamse facebook pe judne ke liye yeha click kare

Reply
avatar

hello readers
apko comment karne se pahle kuch bata diya jaye

1.ap comment me galat sabd ka prayog nhi karenge
2.ap internet se juda koi bhi sawal puch sakte h
3.ap koi bhi sawal bar bar n puche
agar aap chahte h ki apke comment ko publish nhi kiya jaye to bata dijiye ya ap HAMSE SAMPARK KARE form fill karke send kare
THANKXXXX

Ads Inside Post