top best site online photo imeage picture edit karne ke liye jo blikul free hai

hello frnds 
aaj ham baat karte hai ki free me online photo ko kiase edit kare frnds aap sabhi jante honge ki ham apne blog me copy right picture add nhi kar sakte hai lekin agar ham kisi photo ko apne ap banaye to hamari apni hoti hai jo copy right free hoti hai 
aaj ham apko kuch aise site ke naam bataunga jaha se ap apne blog ke liye ya apne dosto gf ya bf ke liye badhiya se photo free me edit kar sakte hai 
anytimehelp7.blogspot.com photo ko edit karne ke liye best site 

ye bhi padhe:)

 free me photo edit karne bale site koun se hai 

apko ye site bahut hi bdhiya photo edit kar denge lekin y=isko edit apko hi karna hai bas apko ye guide lines denge 

#photo funia

is site ko to aap log jante hi honge agar apko nhi pata hai iske baare me to ham apko bata de ki apko online photo editing ke liye shayad hi isase better koi site mile is site pe aap apne liye badhiya se koi or site nhi hai yeha pe aap bahut se frame or bahut se text poster etc ka use kar sakte hai apne photo ka stach bana sakte hai photo ko alag alag frame me laga sakte hai or bhi bahut kuch kar sakte hai 


#pixlr

ye site bahut hi popular site hai yeha pe apko online free me photo editing karne ka chance milta hai yeha pe apko sabhi feature same photoshop ke jaise milenge jo apke photo ko bahut hi beautifull bana dete hai to der kis bat ka abhi try kare

#photocat

ye sit bhi achi hai lekin isko bahut hi badhiya nhi kah sakte hai qki ye apko o sabhi feature provide nhi karti hai lekin agr apko apne photo ko retouch krna hai,usko thoda bahut edit karna hai,ya fir apko koi collage banana hai to aap ispe work kar sakte hai aap in teeno me se kisi bhi option pe click karenge to load hone me thoda time le sakta hai  

#funny.pho.to 

ye site bahut hi populer hai iske populer hone ke sabse badi wajah ye hai ki aapko yeha pe 700+ frame diye jate hai jo apko pic ko ek bahut hi badhiya look deta hai bhai ham to yahi kahenge ki agar apko apne photo me koi badhiya frame lagana hai to pahle is site ko jarur try kare 

#photo face fun 

ye site bhi bahut achi hai ye site same photofunia ke jaise work karti hai yeha pe apko koi bhi pic ya photo ko bade aram se koi bhi effect de sakte hai koi bhi frame use kar sakte hai jo apke man pasand ho 


mujhe vishwash hai ki apko ye post jarur pasand aayi hogi to share jarur kare a

agar apko koi sandeh hai to comment jarur kare apka koi sujhav bhi hai to hame bataye 

Share this

Receive Quality Articles Straight in your Inbox by submitting your Email below.

Related Posts

Previous
Next Post »

hello readers
apko comment karne se pahle kuch bata diya jaye

1.ap comment me galat sabd ka prayog nhi karenge
2.ap internet se juda koi bhi sawal puch sakte h
3.ap koi bhi sawal bar bar n puche
agar aap chahte h ki apke comment ko publish nhi kiya jaye to bata dijiye ya ap HAMSE SAMPARK KARE form fill karke send kare
THANKXXXX

Ads Inside Post